Saturday, April 27, 2024
Follow us on
-
हादसा

6 दिनों से लापता 80 वर्षीय  वृद्धा की पानी में डूबने से मौत

-
ब्यूरो हिमालयन अपडेट | December 21, 2023 06:25 PM
 
आनी,
 
 
15 दिसम्बर को अपनी बेटी के घर निकली और फिर लापता हुई 80 वर्षीय वृद्धा का शव 6 दिनों बाद शमशर के समीप खड्ड में पानी के बीच मिला है।
जिसकी शिनाख्त अकलू देवी ( 80 ) पत्नी शंकर दास गांव भुठी डाकघर पुएग, तहसील आनी के रूप में हुई है।
पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर इसका पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है।
डीएसपी आनी चंद्रशेखर कायथ ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि अकलू देवी 15 दिसम्बर को अपने घर से चवाई में अपनी बेटी के घर जाने को  पैदल निकली थी।
जिसे 15 दिसम्बर की शाम को ही शमशरी महादेव मन्दिर के पास अंतिम बार देखा गया था।
लेकिन जब महिला न तो अपनी बेटी के घर पहुंची न ही वापिस अपने घर तो परिजनों ने गुमशुदगी की रिपोर्ट आनी थाना में दर्ज करवा दी थी।
परिजनों को अंदेशा है कि खड्ड को पार करते समय महिला अकलू देवी का पांव फिसल गया होगा और पानी मे डूबने से अकलू देवी की मौत हुई है।
पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया है।
-
-
Have something to say? Post your comment
-
और हादसा खबरें
बस की चपेट में आने से महिला की मौत शिमला शिमला ओल्ड बस स्टैंड में बड़ा हादसा, दो HRTC बसे टकराई, 2 गम्भीर रूप से घायल, हादसे में महिला की मौत, चालक फ़रार गाड़ी पहाड़ी से लुढ़की तीन की मौत ब्रॉक होस्ट में IAS अधिकारी के बेटे ने की जीवन लीला समाप्त ब्रेकिंग : हमीरपुर जेल में कैदी ने की आत्महत्या , जेल की सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल , पहले दीवार फांद कैदी हुए थे फरार शिमला में कार दुर्घटनाग्रस, गहरी खाई में गिरी, एक की मौत राजधानी में रेल इंजन की चपेट में आने से व्यक्ति की मौत ज्वेलर कारोबारी का शव नेरवा में संदिग्ध हालत में मिला ग्राम पंचायत मकडोग के ग्राम धुरला में मारुति कार HP08A-5656 दुर्घटनाग्रस्त हो गई जिसमे 22 वर्षीय युवक आयूष की मौके पर मौत 11 महीनों में 2025 सड़क हादसे, 795 लोगों ने गंवाई जान, 5159 घायल हिमाचल प्रदेश परिवहन विभाग ने जारी किए आंकड़े
-
-
Total Visitor : 1,64,74,552
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy